हादसे को न्योता दे रही प्रशासनिक लेटलतीफी, बारिश ने और बिगाड़े हालात

तंग रास्ते में बिछा पाइपों का जाल भी लोगों की कड़ी परीक्षा ले रहा है। आए दिन लोग पाइपों से फिसलकर घायल हो रहे हैं। वार्ड के लोगों का कहना है कि वे कई बार जलशक्ति विभाग व नगर परिषद..

हादसे को न्योता दे रही प्रशासनिक लेटलतीफी, बारिश ने और बिगाड़े हालात
हादसे को न्योता देती प्रशासनिक लेटलतीफी।

हमीरपुर: बारिश होते ही नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर आठ में रह रहे लोगों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। लोगों के घरों में बारिश व सीवरेज का पानी घूस गया है। ऐसे में मकानों को भी खतरा हो गया है। यही नहीं, वार्ड के लोग गंदा पानी पीने को भी मजबूर हैं। क्योंकि सीवरेज के पानी के नीचे से लोगों की पानी की पाइपें क्रॉस हो रही हैं। 

तंग रास्ते में बिछा पाइपों का जाल भी लोगों की कड़ी परीक्षा ले रहा है। आए दिन लोग पाइपों से फिसलकर घायल हो रहे हैं। वार्ड के लोगों का कहना है कि वे कई बार जलशक्ति विभाग व नगर परिषद से समस्या हल करने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन आज तक समस्या हल नहीं हो पाई है। 

इसके अलावा शहर के वार्ड नंबर सात में हाल ही में उखाड़े गए पुराने फुटपाथ व अवैध कब्जे से दुकानदार भी खफा हो गए हैं। दुकानदारों का कहना है कि बारिश से उनकी दुकानों को खतरा हो गया है। बरसात के मौसम में फुटपाथ का कार्य शुरू करना गलत है। क्योंकि उखाड़ी गई जमीन से बारिश से मिट्टी बहना शुरू हो गई है। दुकानदारों ने जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस स्थान पर फुटपाथ का निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू किया जाए।