हमीरपुरः स्कूटी सवार पति-पत्नी की कार से टक्कर, महिला ने तोड़ा दम

महिला अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई है। मृत महिला का बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है। जबकि बेटी आठवीं की पढ़ाई कर रही है।

हमीरपुरः स्कूटी सवार पति-पत्नी की कार से टक्कर, महिला ने तोड़ा दम
घटनास्थल।

हमीरपुरः हिमाचल में सड़क दुर्घटना ने आज एक और जान ले ली। हमीरपुर में एक 36 साल की महिला ने सड़क दुर्घटना में दम तोड़ दिया।

हमीरपुर जिला मुख्यालय से सटे पक्का भरो बाईपास मार्ग पर स्कूटी और कार की टक्कर में स्कूटी सावर महिला की मौत हो गई है। हादसा शनिवार शाम पेश आया। पति-पत्नी स्कूटी पर सवार होकर भोटा की तरफ जा रहे थे। भोटा में महिला का मायका पक्ष है। बाइपास मार्ग पर एक कार के साथ स्कूटी की टक्कर हो गई। 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार महिला इतनी तेज सड़क पर गिरी उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। महिला को अस्पताल भी पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

हादसे के बाद ग्राम पंचायत जोलसप्पड़ के हार होलवीं गांव में मातम पसर गया है। हादसे में हार होलवीं की 36 वर्षीय महिला की मौत हुई है। महिला के पति को भी गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद दोनों को हमीरपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के दौरान ही महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल पति का उपचार चल रहा है। 

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला अपने पीछे पति और दो बच्चे छोड़ गई है। मृत महिला का बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है। जबकि बेटी आठवीं की पढ़ाई कर रही है। पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी राजेश कुमार ने मामले की पुष्टि की। कहा कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।