रेंज रोवर ने हिमाचल नबंर कार को मारी टक्कर, सवार थी अमीर घर की नशेड़ी लड़कियां

जिस कार को टक्कर मारी गई उसका नबंर HP53A 5160 है।

रेंज रोवर ने हिमाचल नबंर कार को मारी टक्कर, सवार थी अमीर घर की नशेड़ी लड़कियां
आरोपी युवतियां।

पहाड़ प्राइम डेस्कः  हरियाणा के अंबाला में शनिवार को दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर रेंज रोवर सवार लड़कियों ने हिमाचल के एक अच्छे खासे परिवार की खुशियां उजाड़ दी। रेंज रोवर सवार दो लड़कियों ने सड़क किनारे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मार दी। 

इस कार में हिमाचल का एक परिवार सवार था। जो गन्ने का जूस पीने के लिए रुका हुआ था। 39 साल का कार चालक अपनी दो बच्चियों और पत्नी के साथ कार में गन्ने का जूस पी रहा था।

कार में 9 महीने की मासूम बच्ची भी सवार थी। जबकि एक और बेटी सहित पत्नी भी सवार थी। लेकिन अचानक पीछे से रेंज रोवर गाड़ी आती है और कार को जोरदार टक्कर मार देती है। 

टक्कर लगने के बाद एक बच्ची झटके से सड़क पर नीचे गिर जाती है। घायल चालक की पत्नी बताती है कि मुझे कोई पता नहीं चला कि हुआ क्या। अचानक से एक धमाका जैसा हुआ जिसके बाद हमने देखा कि कार खून से लथपथ हो चुकी थी। जिस कार को टक्कर मारी गई उसका नबंर HP53A 5160 है।

थोड़ी देर बाद लोगों ने रेंज रोवर कार में सवार लड़कियों को घेर दिया। लड़कियां बदतमीजी करने लगी। अपनी रईसी दिखाने लगी। लड़कियों ने हाईवे पर खूब हंगामा किया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन महिला कांस्टेबलों के साथ भी लड़कियों ने जमकर बदतमीजी की। 

महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि लड़कियों से बदबू आ रही थी। उन्होंने नशा किया हुआ था। जब उन्हें थाने ले जाया जा रहा था तब भी उन्होंने जमकर हाथापाई की। कड़ी मशक्कत के बाद मेडिकल करवाने के लिए उन्हें अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल ले जाया गया। 

मेडिकल के बाद जिसके बाद इसकी पुष्टि हो पाएगी उन्होंने कौन सा नशा किया था। लड़कियां जमकर अपने खानदान की बातें कह रही थी। वो इस बात पर अड़ी थी कि हमारी बात हमारे माता-पिता या वकील से करवाई जाए। हम एक ही ईज्जतदार परिवार से हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।