मंडीः होटल में ठहरे थे नेहा कक्कड़ के पति, सुबह Apple Watch, iPhone और हीरे की अंगूठी गायब

खबर ये सामने आ रही है कि प्रसिद्ध पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का मोबाइल फोन, घड़ी और अंगूठी चोरी हो गई है।

मंडीः होटल में ठहरे थे नेहा कक्कड़ के पति, सुबह Apple Watch, iPhone और हीरे की अंगूठी गायब
नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामान चोरी (डिजाइन फोटो)

पहाड़ प्राइम डेस्कः हिमाचल में इस वक्त भारी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं। मैदानी इलाके तप रहे हैं। ऐसे में गर्मी से राहत पाने के लिए आम हो या खास सभी लोग हिमाचल और उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे देवभूमि कलंकित हुई है। 

अब ऐसा कलंकित करने वाला काम किसी हिमाचली का है या किसी बाहरी का, ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन फिलहाल खबर ये सामने आ रही है कि प्रसिद्ध पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का मोबाइल फोन, घड़ी और अंगूठी चोरी हो गई है। 

खबर हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से है। रोहनप्रीत सिंह मंडी के एक बड़े होटल में अपने कुछ दोस्तों के साथ शुक्रवार रात को ठहरे हुए थे। कमरे में काफी देर तक वो लोग एंजोय कर रहे थे। रोहनप्रीत के पास आईफोन, एक हीरे की अंगूठी और एप्पल वॉच थी। 

रोहनप्रीत सिंह ने सुबह जब देखा कि ये सामान गायब है तो इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की। कमरे को खंगाला गया। होटल के तमाम स्टाफ से पूछा भी गया। लेकिन सामान का कोई पता नहीं चल पाया। उसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल का निरीक्षण किया। वहां पर ठहरे लोगों से पूछताछ की गई। किसी को बाहर भी नहीं जाने दिया जा रहा था। होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की गई। 

साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। लेकिन फिलहाल सामान नहीं मिल पाया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अभिनेत्री मामले की पुष्टि करती नजर आई।