हिट एंड रन केस: बाइक को टक्कर मार XUV में सवार पर्यटक फरार, दो युवकों की मौत

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची औट थाना पुलिस ने हादसे की जानकारी तुरंत मंडी सदर थाने में दी और भ्यूली पुल पर नाका लगवाया गया। जैसे ही एक्सयूवी नाके के पास पहुंची तो सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया।

हिट एंड रन केस: बाइक को टक्कर मार XUV में सवार पर्यटक फरार, दो युवकों की मौत
औट टनल में दर्दनाक हादसा (घटनास्थल)।

मंडी: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर बनी औट टनल में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया। सड़क हादसे में पर्यटकों की एक्सयूवी कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। 

इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक और कार में सवार सभी पर्यटक मौके से फरार हो गए। एक्सयूवी कार में सवार सभी पर्यटक पंजाब के बताए जा रहे हैं। जो बाइक को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गए थे। हादसे में सुंदरनगर के नहरी और बिलासपुर के रहने वाले युवक की मौत हो गई है।

हादसे की पुष्टि मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची औट थाना पुलिस ने हादसे की सूचना तुरंत मंडी सदर थाने में दी और भ्यूली पुल पर नाका लगवाया गया। जैसे ही एक्सयूवी नाके के पास पहुंची तो सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया।