सुक्खू के गढ़ में प्रतिभा सिंह का भव्य स्वागत, कांग्रेस के CM चेहरे पर दिया बयान

कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर जब सवाल किया गया तो प्रतिभा सिंह ने कहा कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की उम्मीदें और आकांक्षाएं होती हैं, लेकिन मुख्यमंत्री वही बनता है जिसे हाईकमान और विधायक दल के नेता चुनते हैं।

सुक्खू के गढ़ में प्रतिभा सिंह का भव्य स्वागत, कांग्रेस  के CM चेहरे पर दिया बयान
हमीरपुर में प्रतिभा सिंह का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

हमीरपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह शुक्रवार को हमीरपुर दौरे पर पहुंची। जहां पर जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। हमीरपुर पहुंचने पर प्रतिभा सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सीएम जयराम के बयान पर पलटवार कर आम आदमी पार्टी की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है कि वह वीरभद्र सिंह परिवार की सदस्य हैं। सोनिया गांधी ने उनकी कार्यक्षमता देखते हुए उन्हें अध्यक्ष बनाया है और रही बात विक्रमादित्य सिंह की तो वह विधायक चुने गए हैं और कांग्रेस कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि जिस तरह केंद्र में मां-बेटे के हाथ में सबकुछ है उसी तरह का काम हिमाचल में भी चला हुआ है। वीरभद्र सिंह परिवार का सदस्य होने की वजह से ही प्रतिभा सिंह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाई गई हैं और मां-बेटे प्रदेश भर में जा रहे हैं। 

पार्टी एकजुटता और मुख्यमंत्री चेहरे पर दिया बयान
कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर जब सवाल किया गया तो प्रतिभा सिंह ने कहा कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की उम्मीदें और आकांक्षाएं होती हैं, लेकिन मुख्यमंत्री वही बनता है जिसे हाईकमान और विधायक दल के नेता चुनते हैं। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विधानसभा क्षेत्र नादौन में पहुंचने पर उनका स्वागत किया है। सभी नेता एक साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।

आप की कार्यशैली पर उठाए सवाल
आम आदमी पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी पंजाब में सत्ता संभाल रही है, तब से लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। मशहूर गायक सिद्धू मुसेवाला की सरेआम हत्या कर दी गई और इस तरह की घटनाएं लगातार वहां सामने आ रही हैं। लोग अच्छी तरह जानते हैं कि कांग्रेस ने कितना विकास कार्य कहां पर करवाया है। आम आदमी पार्टी का हिमाचल में कोई वर्चस्व नहीं है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकारों ने समग्र विकास किया है। निर्दलीय विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि यह मामला संविधान उल्लंघन से जुड़ा है और उसी के अनुसार उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।