खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोग थे सवार, एक की मौत

रोज सड़क दुर्घटनाओं की खबरें ना चाहते हुए भी हमें आपको बतानी पड़ती है। आज सुबह-सुबह एक खबर जिला शिमला से सामने आई।

खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोग थे सवार, एक की मौत
कॉन्सेप्ट इमेज।

शिमलाः एक आंकड़े पर नजर डालें तो हिमाचल प्रदेश में हर रोज करीब 3 लोग सड़क दुर्घटना में दम तोड़ देते हैं। यानी की महीने में करीब 100 लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। सालाना इस आंकड़े को जोड़ें तो 1200 लोग सड़क दुर्घटना में मौत के मुंह में समा जाते हैं। 

रोज सड़क दुर्घटनाओं की खबरें ना चाहते हुए भी हमें आपको बतानी पड़ती है। आज सुबह-सुबह एक खबर जिला शिमला से सामने आई। जहां शुक्रवार रात को सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। 

हादसा ठियोग के देहा क्षेत्र में पेश आया। शुक्रवार रात को एक ही परिवार के 4 लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसा देर रात पेश आया। कार का नंबर एचपी-09-ए 5566 था। जो लगभग ढाई सौ मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस कार में एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे। 

थाना देहा में लोकेंद्र सिंह पुत्र सीता राम, गांव पंढेर ,डाकघर देहा तह-ठियोग के बयान पर मामला पंजीकृत हुआ है। लोकेंद्र सिंह बताते हैं कि जब वो रात को अपने घर पर थे तो उन्होंने गाड़ी के गिरने की आवाज सुनी और जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके भतीजे की कार खाई से लगभग ढाई सौ मीटर नीचे लुढ़क गई है। 

कार में कार चालक विक्रम सवार था। जो देहा का निवासी था। श्रुति भी इसमें सवार थी। इसी कार में अनु भी सवार थी। इसी कार में रियांश भी सवार था। घायलों को तुरंत इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल योग ले जाया गया। 

अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में अनु, जिनकी उम्र 40 साल थी, उसने दम तोड़ दिया। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई शुरू की गई है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। प्राथमिक नजर में कार का अनियंत्रित होना दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है।