अनियंत्रित कार उड़ते हुए खाई में गिरी, चालक की मौके पर मौत

कार के खाई में गिर जाने से आसपास मौजूद लोग आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन गहरी खाई में गिर जाने से समय रहते कोई खाई में नहीं उतर सका।

अनियंत्रित कार उड़ते हुए खाई में गिरी, चालक की मौके पर मौत
किन्नौर में खाई में गिरी कार (दुर्घटनास्थल)।

किन्नौर: जिला कुल्लू के बाद किन्नौर से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां एक कार गहरी खाई में जा गिरी। कार की तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। 

खाई में गिर जाने से कार के परखच्चे उड़ गए। कार अनिल नाम का एक युवक चला रहा था, जिसकी मौके पर मौत हो गई।

दरअसल, हुआ यूं कि जिला किन्नौर के मूरंग सड़क मार्ग पर एक कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। चालक अनिल कुमार ने कार से अचानक नियंत्रण खो दिया था और कार गहरी खाई में जा गिरी।

मृतक की पहचान मूरंग निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई है। वो खुद गाड़ी चला रहा था। हादसा दोपहर करीब 11 बजे पेश आया। अनिल शादी से घर लौट रहा था। 

कार के खाई में गिर जाने से आसपास मौजूद लोग आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे।लेकिन गहरी खाई में गिर जाने से समय रहते कोई खाई में नहीं उतर सका। हालांकि अगर कोई खाई में उतर भी जाते, फिर भी युवक को बचाना संभव नहीं था। क्योंकि कार के परखच्चे उड़ चुके थे।

कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकाला गया। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया और बाद में परिजनों को शव दिया जाएगा। पुलिस ने इस घटना पर मामला दर्ज किया है। जांच शुरू कर दी गई है। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।