खाई में गिरी कार, तीन थे सवार, एक विदेशी नागरिक की मौत

दरअसल हुआ यूं कि मनाली के पर्यटन व्यवसाई शमशेर ठाकुर अपने दोस्त विजय और इंग्लैंड के रहने वाले जोविता के साथ सफर कर रहे थे। वो लाहौल से मनाली की ओर आ रहे थे। अचानक शुर तांग नाले के पास कार अनियंत्रित हो जाती है और खाई में गिर जाती है।

खाई में गिरी कार, तीन थे सवार, एक विदेशी नागरिक की मौत
खाई में गिरी कार।

लाहौलः लाहौल स्पीति के सिस्सू के साथ लगते शुर तांग नाले में एक दुर्घटनाग्रस्त कार देखी गई। जांच शुरू की गई तो पता चला कि इस हादसे में एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई है। कार में दो और लोग भी सवार थे। उन्हें चोटें आई है।

दोनों घायलों को मनाली अस्पताल इलाज के लिए भर्ती किया गया है। यहां इनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

दरअसल हुआ यूं कि मनाली के पर्यटन व्यवसाई शमशेर ठाकुर अपने दोस्त विजय और इंग्लैंड के रहने वाले जोविता के साथ सफर कर रहे थे। वो लाहौल से मनाली की ओर आ रहे थे। अचानक  शुर तांग नाले के पास कार अनियंत्रित हो जाती है और खाई में गिर जाती है। 

इस हादसे में इंग्लैंड के रहने वाले जोविता की मौके पर मौत हो जाती है। स्थानीय लोगों को कार के खाई में गिरने की सूचना मिलती है तो वो मौके पर पहुंचते हैं। स्थानीय लोग अपने स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर देते हैं। पुलिस को घटना की सूचना देते हैं। 

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार घायलों को रेस्क्यू किया जाता है। पुलिस ने एक शव भी बरामद किया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लाहुलस्पीति के एसपी मानव शर्मा मामले की पुष्टि करते हैं। कहते हैं कि सड़क दुर्घटना पेश आई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। घायलों को मनाली अस्पताल भेजा है।

पुलिस की टीम अब सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।