दिल्ली से घूमने आया था 7 दोस्तों का ग्रुप, साबित हुआ 'काला टूर', 4 की मौत

दिल्ली के रहने वाले पर्यटक बंजार में घूमने के लिए आए हुए थे कि घियागी के पास इनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नीचे खाई में जा गिरी। लोगों ने सड़क दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

दिल्ली से घूमने आया था 7 दोस्तों का ग्रुप, साबित हुआ 'काला टूर', 4 की मौत
घियागी में खाई में गिरी गाड़ी।

कुल्लू: भीषण गर्मी के बीच मैदानी राज्यों के लोग पहाड़ों का रुख कर रहे हैं। पहाड़ों की ठंडी हवा का एहसास करने कुल्लू पहुंचे दिल्ली के पर्यटकों के साथ अनहोनी हो गई।

जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में सोमवार दोपहर दिल्ली से आए पर्यटकों की गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। 

इस भीषण सड़क दुर्घटना में चार पर्यटकों की मौत हो गई है और तीन पर्यटक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका बंजार अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मृतकों में तीन युवक व एक युवती शामिल है। जबकि घायलों में दो युवतियां व एक युवक शामिल हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले पर्यटक बंजार में घूमने के लिए आए हुए थे कि घियागी के पास इनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नीचे खाई में जा गिरी। लोगों ने सड़क दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

हादसे की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। शवों को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया और घायलों को खाई से बाहर निकालकर तुरंत बंजार अस्पताल में ले जाया गया।

वहीं, पुलिस की टीम अब दुर्घटना के कारणों में जुट गई है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में चार पर्यटकों की मौत हो गई है। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस की टीम दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है