बस और ऑल्टो कार की टक्कर, ओवरटेक करते हुए भिड़े दोनों वाहन

एक आल्टो कार ने बस को ओवर टेक करने की कोशिश की। जैसे ही आल्टो कार ओवरटेक करने लगी तो कार की बस के साथ टक्कर हो गई।

बस और ऑल्टो कार की टक्कर, ओवरटेक करते हुए भिड़े दोनों वाहन
किन्नौर में बस और ऑल्टो कार की टक्कर।

किन्नौरः जिले में बीते कल और आज सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि आज भी एक जानलेवा हादसा पेश आया। एक युवक की मौत हो गई। एक औऱ हादसा आज किन्नौर में पेश आया। हालांकि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। 

हुआ यूं कि रल्ली समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक आल्टो कार और बस की आपस मे टक्कर हो गई। इस दुर्घटना मे फिलहाल किसी तरह के जानी कनुकसान की सूचना नहीं मिल पाई।

जानकारी ये मिली कि किन्नौर के रल्ली समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर दोनों ओर से वाहनो की आवाजाही चली हुई थी। इस दौरान एक आल्टो कार ने बस को ओवर टेक करने की कोशिश की। जैसे ही आल्टो कार ओवरटेक करने लगी तो कार की बस के साथ टक्कर हो गई। 

पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। बताया जा रहा है कि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। बाकि गुम चोट होगी तो बाद में ही पता चल पाएगा।   

बता दे कि रल्ली समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग -5 पर बीते वर्ष भी वाहनो के आपस मे टक्कर होने की घटना सामने आ चुकी है। ऐसे मे प्रशासन ने भी जिलावासियों सहित पर्यटको को जिले की सर्पली सड़को पर कम स्पीड व वाहनों को ओवरटेक करने से सख्त मनाही की गई थी। ताकि ऐसी घटनाओ को रोका जा सके।