राजस्थान में रेप हो तो चुप्प! यूपी में हो तो 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं', नड्डा का कांग्रेस पर मुख वार

जेपी नड्डा कुल्लू में आज पूरे चुनावी मूड में नजर आए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई गहरे जुबानी वार किए। कहा कि जब-जब कहीं विधानसभा चुनाव आते हैं, तब उसी दौरान दोनों भाई-बहन सक्रिय हो जाते हैं।

राजस्थान में रेप हो तो चुप्प! यूपी में हो तो 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं', नड्डा का कांग्रेस पर मुख वार
जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष।

कुल्लूः जिला कुल्लू पहुंचे जेपी नड्डा ने आज कांग्रेस पर एक के बाद एक कई जुबानी हमले बोले। जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को भाई-बहन तक की पार्टी करार दे दी। उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव होते हैं तब-तब दोनों भाई बहन सक्रिय हो जाते हैं। लेकिन उनकी सक्रियता काम नहीं आती। 

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर रथ मैदान में पहुंचे जेपी नड्डा ने ये तमाम बातें कहीं। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कुल्लू में रोड शो किया। उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे। कॉलेज गेट से लेकर रथ मैदान तक रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का स्वागत किया।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को भाई-बहन की पार्टी की संज्ञा दी। कहा कि दोनों जब-जब कहीं विधानसभा चुनाव आते हैं। तो उसी दौरान सक्रिय नजर आते हैं। लेकिन उनकी सक्रियता भी कोई काम नहीं आती है। जिसका नतीजा बीते दिनों हुए विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनावों में देखने को मिला। कई राज्यों में कांग्रेस अपनी जमानत भी नहीं बचा पाई है।  

जेपी नड्डा ने कहा कि पूरे देश में आज कांग्रेस के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वो जनता के बीच जा सके। क्योंकि कांग्रेस ने जनता के हितों के लिए कुछ ऐसा काम नहीं किया जिसके बारे में वो जनता के बीच जाकर चर्चा कर सकें। जेपी नड्डा ने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वंही मोदी सरकार का जमकर बखान किया। 

जेपी नड्डा ने रथ मैदान में उमड़े कार्यकर्ताओं की भीड़ का आभार व्यक्त किया। कहा कि मुझे चेहरा पढ़ना आता है और कार्यकर्ताओं का चेहरा देखते ही मुझे इस बात का विश्वास हो गया है कि हिमाचल में भी एक बार फिर से भाजपा की सरकार रिपीट करेगी। जिसमें कार्यकर्ताओं का काफी अहम योगदान होगा। 

जेपी नड्डा को मालूम है कि आम आदमी पार्टी को भी कम नहीं आंका जा सकता। शायद यही वजह है कि बीजेपी का हर बड़ा नेता भी आप पर जुबानी हमला करता है। जेपी नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी भी जगह-जगह जाकर लोगों को सिर्फ झूठे सपने दिखाकर भ्रमित कर रही है। लेकिन उनका भी वादा  जनता ने खारिज कर दिया और अब वो हिमाचल की ओर भी नजरें उठाए हुए हैं। हिमाचल प्रदेश की जनता समझदार है और वो इस तरह से किसी भी राजनीतिक दलों के झूठे वादों में नहीं आने वाली है।

जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल से कांग्रेस पार्टी ने हक छीनने का काम किया है और जो केंद्र से हिमाचल को स्पेशल प्रदेश का दर्जा दिया गया था। उसे कांग्रेस सरकार ने छीना था। प्रदेश को जो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने विशेष औद्योगिक पैकेज दिया था उसे भी हिमाचल को बाहर करने का काम कांग्रेस पार्टी की मनमोहन सरकार ने किया है।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सीएम जयराम ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जम्वाल, बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी मौजूद रहे और उन्होंने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।