तूफान ने उड़ा दी आदर्श केंद्रीय पाठशाला की छत, स्कूल में सब अस्त-व्यस्त

अभी स्कूल में दाखिले की प्रकिया भी चल रही है। अध्यपाक बताते हैं कि स्कूल में इस बार 150 से ज्यादा छात्र-छात्राओं की संख्या होने की उम्मीद है। उन्होंने जिला प्रशासन और स्थानीय विधायक से मांग भी की कि स्कूल की बिगड़ी हालत को जल्द से जल्द सुधारा जाए।

तूफान ने उड़ा दी आदर्श केंद्रीय पाठशाला की छत, स्कूल में सब अस्त-व्यस्त
तूफान ने उड़ा दी आदर्श केंद्रीय पाठशाला की छत।

चंबाः हिमाचल में आज ओलावृष्टि और बारिश ने कई जगह पर नुकसान पहुंचाया। कई जगह तेज तूफान ने कहर बरपाया। चंबा में भी आज भारी बारिश देखने को मिली। यहां कई सड़के भूस्खलन की वजह से बंद हो गई। जबकि नदी-नाले उफान पर आ गए। 

तेज तूफान ने राजकीय आदर्श केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला चान्जु के छत की चादरें उड़ा कर रख दी। स्कूल में काफी सामान तहस-नहस हो गया। स्कूल के अध्यापक प्रभु शर्मा बताते हैं कि अब यहां बच्चों को पढ़ा पाना मुश्किल हो जाएगा। यहां करीब 120 छात्र शिक्षा हासिल करते हैं। 

अभी स्कूल में दाखिले की प्रकिया भी चल रही है। अध्यपाक बताते हैं कि स्कूल में इस बार 150 से ज्यादा छात्र-छात्राओं की संख्या होने की उम्मीद है। उन्होंने जिला प्रशासन और स्थानीय विधायक से अपील व प्रार्थना भी की कि स्कूल की बिगड़ी हालत को जल्द से जल्द सुधारा जाए ताकि बच्चों को पढ़ने में किसी प्रकार की मुश्किलातों का सामना ना करना पड़े। 

गौरतलब है कि आज दिनभर चंबा में मौसम खराब रहा। तूफान की वजह से ना केवल चुराह बल्कि कई जगह के लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। मौसम देर शाम तक खराब ही बना हुआ था।