कुल्लू में हिमाचल के ही पर्यटकों के साथ ये कैसा व्यवहार? अर्की के युवक ने दर्ज करवाया मारपीट का मामला

शिकायतकर्ता कैलाश चंद ने पुलिस को बताया कि वह बीते दिनों वे अपने दोस्तो के साथ मलाणा से वापिस आ रहा था। इसी दौरान पीछे से एक गाड़ी आई और कुछ युवको ने उनकी गाड़ी को रोक लिया।

कुल्लू में हिमाचल के ही पर्यटकों के साथ ये कैसा व्यवहार? अर्की के युवक ने दर्ज करवाया मारपीट का मामला
कुल्लू में पर्यटकों के साथ मारपीट (वीडियो)।

कु्ल्लू: जिला कुल्लू की पार्वती घाटी में जरी-मलाणा मार्ग पर गाड़ी में बैठे हुए लोगों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का आरोप स्थानीय युवकों पर लगा है। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। 

बहरहाल, पुलिस ने कैलाश चन्द गांव जघुन डाकघर कुहर, तहसील अर्की, जिला सोलन की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता कैलाश चंद ने पुलिस को बताया कि वह बीते दिनों वे अपने दोस्तो के साथ मलाणा से वापिस आ रहा था। इसी दौरान पीछे से एक गाड़ी आई और कुछ युवको ने उनकी गाड़ी को रोक लिया। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि युवकों ने गाड़ी रुकवाकर अचानक मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें उसे व उसके दोस्त को चोट आई है। वहीं, इस मारपीट की घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी आरोपियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं, ताकि शांत कुल्लू जिला में दोबारा इस तरह की घटना ना हो। 

ऐसे में मामले की सूचना मिलते ही जरी पुलिस चौकी ने भी छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है। कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने कहा कि मामले की छानबीन जारी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।