बस से उतर रहा था शिलाई निवासी बुजुर्ग, सड़क पर गिरने से मौत

पुलिस ने सवारियों सहित चालक और परिचालक से भी पूछताछ की। लेकिन हीरा सिंह के साथियों ने बताया कि बस में जब वो सवार थे तो बिल्कुल स्वस्थ थे।

बस से उतर रहा था शिलाई निवासी बुजुर्ग, सड़क पर गिरने से मौत
बस से उतरते वक्त गिरने से बुजुर्ग की मौत।

शिमलाः 60 साल के बुजुर्ग हीरा सिंह एचआरटीसी बस में सवार होकर चौपाल जा रहे थे। जब बस चौपाल नेरवा मार्ग पर खादर कैंची के पास पहुंची तब वो बस से नीचे उतर रहे थे। समय सुबह के करीब 8:00 बजे थे। 

हीरा सिंह एचआरटीसी की एचपी 63ए2523 बस में सवार थे। ये बस चौपाल जा रही थी। हीरा सिंह अकेले नहीं थे। उनके साथ दो और लोग भी सवार थे जो उन्हीं के गांव के रहने वाले थे। खादर कैंची पर जब बस पहुंची तो सवारियां उतारने लगी। 

हीरा सिंह बस से नीचे उतर रहे थे लेकिन अनियंत्रित होकर अचानक सड़क पर गिर गए। उनका सिर सड़क पर लगा और उनकी सांसे वहीं पर रुक गई। अन्य सवारियों को लगा कि वो बेहोश हो चुके हैं। ऐसे में लोग उन्हें उठाने लगे लेकिन हीरा सिंह की मौत हो चुकी थी। 

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने सवारियों सहित चालक और परिचालक से भी पूछताछ की। लेकिन हीरा सिंह के साथियों ने बताया कि बस में जब वो सवार थे तो बिल्कुल स्वस्थ थे। 

मृतक की पहचान हीरा सिंह शर्मा के रुप में हुई है। वो 60 साल के थे। उनके पिता का नाम स्व धंघु राम है। वो उप तहसील रोनाहट के नैनीधार निवासी थे। घटना के बाद उनके परिजनों को सूचित किया गया।

ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि जब वह नीचे गिरे तो सड़क पर उनका सिर लगने से उन्हें गहरी चोट आई हो। जिससे उनकी जान चली गई। मौत कब और कैसे आ जाए कोई नहीं जानता।