बच्चे को स्कूल बस में बैठाकर लौट रही थी महिला, सुनसान रास्ते पर हुई छेड़छाड़

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया है कि सुबह करीब 8:30 बजे वो बेटे को स्कूल बस में बैठा कर मुकाम लुधियाड़ से अपने घर वापिस आ रही थी। रास्ते में एक सुनसान जगह पर एक कार खड़ी थी।

बच्चे को स्कूल बस में बैठाकर लौट रही थी महिला, सुनसान रास्ते पर हुई छेड़छाड़
महिला से छेड़छाड़ (कॉन्सेप्ट इमेज)।

कांगड़ा: बच्चे को स्कूल बस में बिठाने के बाद घर जा रही एक महिला के साथ रास्ते में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामला जिला कांगड़ा के उपमंडल जवाली का है। जहां पर पीड़िता ने जवाली थाना क्षेत्र में उसके साथ छेड़छाड़ को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया है कि सुबह करीब 8:30 बजे वो बेटे को स्कूल बस में बैठा कर मुकाम लुधियाड़ से अपने घर वापिस आ रही थी। रास्ते में एक सुनसान जगह पर एक कार खड़ी थी। उसके बाहर एक व्यक्ति मौजूद था। कार के बाहर खड़े व्यक्ति ने महिला से उसका मोबाइल नंबर मांग लिया। जब महिला ने नंबर देने से इनकार किया तो आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसकी नजर गाड़ी पर पड़ी तो गाड़ी के अंदर दो अन्य लोग भी मौजूद थे। महिला ने बताया कि गाड़ी में विक्रम चौधरी और केतन चौधरी ने उसे इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में एसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना जवाली में मामला दर्ज किया गया है। महिला के आरोपों के आधार पर विक्रम चौधरी, केतन चौधरी और सुमित विसला के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।