BJP के लिए जेल जा चुका है ये बुजुर्ग कार्यकर्ता! BJP विधायक की खोल दी पोल, सुनिए बेबाक बोल

जनसभा में बंजार से सैकड़ों कार्यकर्ता ढालपुर पहुंचे हुए थे जिन्होंने हितेश्वर सिंह की अगुवाई में जेपी नड्डा का स्वागत किया। इन समर्थकों में शामिल एक बुजुर्ग ने बंजार विधानसभा के विधायक सुरेंद्र की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े किए।

BJP के लिए जेल जा चुका है ये बुजुर्ग कार्यकर्ता! BJP विधायक की खोल दी पोल, सुनिए बेबाक बोल
कुल्लू से बुजुर्ग का वीडियो वायरल।

कुल्लू: पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यों की चर्चा आज भी गांव-गांव में होती है। उनकी एक खासियत थी कि वह पहले की सरकारों को भी विकास का श्रेय देते थे, लेकिन आज की तारीख में राजनीति बदल चुकी है। अब सत्ता में रहने वाले नेता विपक्ष की सिर्फ आलोचना करते हैं। 

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में बीजेपी समर्थक एक बुजुर्ग की बातें अटल बिहारी वाजपेयी की याद ताजा कर रही हैं। बुजुर्ग द्वारा कही ये बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। बुजुर्ग व्यक्ति कहता है कि जो काम कांग्रेस ने किए हैं, उसे कांग्रेस का कहना चाहिए ना कि ऐसा होना चाहिए जैसा हमारे विधायक कह रहे हैं कि सारा काम मैंने किया है। बुजुर्ग की बातों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर में रथ मैदान पर बीते शुक्रवार को जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं देर शाम जिला परिषद में पूर्व में सदस्य रहे हितेश्वर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। उस समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

जनसभा में बंजार से सैकड़ों कार्यकर्ता ढालपुर पहुंचे हुए थे जिन्होंने हितेश्वर सिंह की अगुवाई में जेपी नड्डा का अभिवादन किया। इन समर्थकों में शामिल एक बुजुर्ग ने बंजार विधानसभा के विधायक सुरेंद्र की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े किए और कुछ ऐसी बातें कही जो कई बड़े नेताओं पर सटीक बैठती है। उन्होंने कहा कि बंजार के विधायक सब जगह यही कह रहे हैं कि उन्होंने ही सभी विकास कार्य किए हैं, जो गलत है।

बुजुर्ग का कहना है कि जो काम कांग्रेस ने किया है, वो उस बात को मानते हैं कि हां कांग्रेस के कार्यकाल में भी कुछ काम हुए हैं और जो भाजपा ने किया है वो भाजपा के कार्यकाल में ही हुए हैं। मगर, विधायक आम जनता के बीच झूठ बोल रहे हैं कि सारे काम मैंने किए हैं। ऐसे मे बंजार विधानसभा में आज हजारों लोग ऐसे हैं जो विधायक से दूरी बनाए हुए हैं।