चंबा पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत, सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर जताया आभार

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारा राज्य छोटा हो सकता है, लेकिन उपलब्धियों में बड़े-बड़े राज्यों को पीछे छोड़ देता है। मेरी उम्र पर मत जाना, केंद्र में काम बड़े-बड़े करके ही आऊंगा।

चंबा पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत, सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर जताया आभार
चंबा में अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत।

चंबा: दो दिवसीय चंबा प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जोरदार स्वागत समारोह का वीडियो साझा किया है। जनता को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश सेवा के लिए युवाओं को आगे आना है हर विधानसभा क्षेत्रों में 10-10 जिम दिए जाएंगे। युवाओं की भागीदारी होने पर अगले साल 100 जिम दिए जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारा राज्य छोटा हो सकता है, लेकिन उपलब्धियों में बड़े-बड़े राज्यों को पीछे छोड़ देता है। मेरी उम्र पर मत जाना, केंद्र में काम बड़े-बड़े करके ही आऊंगा। भारत सरकार में अनुराग को जो पद मिला उसमें हमीरपुर और चंबा की जनता का योगदान है।

अनुराग ने कहा कि हमीरपुर से वर्ष 2000 में क्रिकेट खेलने के लिए चंबा आया था, लेकिन मिंजर मेला देखने का मौका नहीं मिला। सुनिश्चित कर रहा हूं कि मिंजर मेले में दो दिन यहीं रुकूंगा। चंबा रुमाल, चंबा थाल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धमक दिलवाने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया। ओलंपिक विजेताओं को हिमाचल टोपी और चंबा थाल दिए कला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का प्रयास करूंगा जल्द ही एक टैलेंट हंट करेंगे जिसके लिए सभी कलाकार तैयार रहें। बीजेपी कार्यक्रम में चंबा सांसद किशन कपूर, मुख्य सचेतक विक्रम सिंह जरयाल, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने पुष्पगुच्छ देकर अनुराग ठाकुर का स्वागत किया।