दिल्ली से कु्ल्लू पहुंचे थे युवक-युवती, सेल्फी लेते वक्त पार्वती नदी में बहे

सौरव और नैनम पार्वती नदी के किनारे पर सेल्फी ले रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ने से दोनों नदी में जा गिरे। दोनों गुरुग्राम में वेब हेल्प प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं।

दिल्ली से कु्ल्लू पहुंचे थे युवक-युवती, सेल्फी लेते वक्त पार्वती नदी में बहे
कॉन्सेप्ट इमेज।

कुल्लू: जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पार्वती नदी किनारे सेल्फी लेते हुए एक युवक व युवती नदी में बह गए। हादसे के बाद कुल्लू पुलिस की टीम लापता युवक व युवती की तलाश में जुटी है। पुलिस इस मामले में स्थानीय लोगो का भी सहयोग ले रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पार्वती घाटी के मणिकर्ण में चोज नामक पुल के पास शनिवार को एक युवक व एक युवती पार्वती नदी में बह गए हैं। युवक की पहचान सौरव चौहान 22 वर्षीय निवासी दिल्ली और युवती की पहचान नैनम हैंगसिंग 25 वर्षीय निवासी मणिपुर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि सौरव और नैनम पार्वती नदी के किनारे पर सेल्फी ले रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ने से दोनों नदी में जा गिरे। दोनों गुरुग्राम में वेब हेल्प प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करते हैं। 

पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ दोनों की तलाश पार्वती नदी में कर रही है। घटना शाम चार बजे के आसपास हुई है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। गोताखोरों को भी तलाश के लिए बुलाया गया है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि दोनों पर्यटकों की तलाश की जा रही है और पुलिस चौकियों को भी इस बारे सूचित कर दिया गया है।