घर के बाहर खड़ी की थी रॉयल एनफील्ड बुलेट-350, बड़ी आराम से चुरा ले गया चोर

रजत ने तुरंत कोतवाली श्रीनगर में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज को जब देखा गया तो पता चला कि चोर बड़े आराम से बाइक को ले गया।

घर के बाहर खड़ी की थी रॉयल एनफील्ड बुलेट-350, बड़ी आराम से चुरा ले गया चोर
सीसीटीवी फुटेज।

श्रीनगर गढ़वालः एक समय था जब पहाड़ों पर किसी का सामान रात भर बाहर पड़ा रहता था तो कोई हाथ तक नहीं लगाता था। किसी का सामान गिर गया तो वो भी लोग लौटा देते थे। लेकिन आज की तारीख में चोरी की घटनाएं पहाड़ों पर आम हो चुकी है। 

फिर चाहे हम बात हिमाचल की करें या पड़ोसी राज्य उत्तराखंड की। श्रीनगर गढ़वाल में एक ऐसा ही चोरी का मामला सामने आया है। यहां अगर आपने रात को अपना वाहन सड़क किनारे खड़ा कर दिया तो या तो उसका पेट्रोल निकाल लिया जाएगा या फिर उसके पुर्जे चोरी कर लिए जाएंगे। 

हद तो तब हो गई जब बीते दिन घर के बाहर सड़क किनारे खड़ी बुलेट बाइक को चोरों ने चोरी कर दिया। श्रीनगर शहर में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग पर रजत रावत ने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। लेकिन सुबह जब उठा और बाहर जाकर देखा तो बाइक गायब हो चुकी थी।

रजत ने तुरंत कोतवाली श्रीनगर में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज को जब देखा गया तो पता चला कि चोर बड़े आराम से बाइक को ले गया। चोर ने मुंह पर कपड़ा बांधा था और उसके बाद सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि बाइक चुराने के बाद चोर बाइक को लेकर गुरुद्वारा रोड के रास्ते रेनबो स्कूल से होते हुए हाईवे पर आया। 

उसके बाद फिर एसबीआई बैंक के बगल से बुघानी रोड की तरफ गया। यहां से डाक बंगला होते हुए फिर नीचे डांग की तरफ और फिर डांग होते हुए चुंगी तक पहुंचा। इसके आगे का फिलहाल कुछ पता नहीं लग सका है। 

गौर रहे कि श्रीनगर में 10 दिनों के भीतर बाइक चोरी की ये दूसरी घटना है। श्रीनगर पुलिस का कहना है कि बाइक चोर को पकड़ने के लिए पुलिस शहर भर के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। सीसीटीवी कैमरे में चोर दिखाई पड़ रहा है। उसकी पहचान की जा रही है और जल्द चोर को पकड़ लिया जाएगा।