प्रतिभा सिंह की वायरल ऑडियो मामले में सुधीर शर्मा का खुलासा, कहा- जल्द खुले मंच से बेनकाब करेंगे चेहरे

पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने ये दावा किया है कि सांसद प्रतिभा सिंह की ऑडियो अब दिल्ली कांग्रेस आलाकमान को भेजी गई है और इस ऑडियो को पार्टी के ही बड़े नेताओं द्वारा भेजा गया है। 

प्रतिभा सिंह की वायरल ऑडियो मामले में सुधीर शर्मा का खुलासा, कहा- जल्द खुले मंच से बेनकाब करेंगे चेहरे
फाइल फोटो।

शिमला: प्रतिभा सिंह वायरल ऑडियो मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। उपचुनाव के समय वायरल हुई इस ऑडियो को लेकर कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रतिभा सिंह की कट पेस्ट रिकॉर्डिंग जारी करने वालों को जल्द खुले मंच से बेनकाब किया जाएगा। 

पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने ये दावा किया है कि सांसद प्रतिभा सिंह की ऑडियो अब दिल्ली कांग्रेस आलाकमान को भेजी गई है और इस ऑडियो को पार्टी के ही बड़े नेताओं द्वारा भेजा गया है। सुधीर शर्मा ने नामों का खुलासा किए बिना पार्टी से जुड़े कुछ पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा कर दिया है। 

राजनीतिक गलियारों में हलचल
सुधीर शर्मा के इस बयान ने प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने कहा है कि सांसद प्रतिभा सिंह का रास्ता रोकने क लिए कथित कट पेस्ट रिकॉर्डिंग चलाने वाले जल्द मुंह की खाएगें। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने कहा है कि ये वही लोग हैं, जो मंडी उपचुनाव को लेकर कहते फिरते थे कि सम्मानजनक हार होगी और आज जब मिलकर प्रदेश में बदलाव लाने की बात आती है तो ऐसे आधारहीन लोग ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं और दुर्भाग्यवश पार्टी के पदाधिकारी भी हैं। 

'खुले मंच से होगा चेहरों का खुलासा'
पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि जल्द ही ऐसे चेहरों के नामों को खुलासा खुले मंच से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो लोग राजनीति में सिर्फ दलाली के लिए आए हैं और दूसरों का नाम खराब करके सोचते हैं कि वे बड़े हो जाएगें, ऐसा होने वाला नहीं है, क्योंकि प्रदेश की जनता ही उन्हें माफ नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस को लुटेरे बता गए केजरीवाल, हिमाचल में फ्री बिजली पर बोले- नकल के लिए अकल चाहिए 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बन सकती हैं प्रतिभा
बता दें मंडी संसदीय उपचुनाव के दौरान प्रतिभा सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ पैसों को लेकर बातचीत की जा रही थी। वहीं, अब ऑडियो कांग्रेस आलाकमान को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि प्रतिभा सिंह का नाम हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए चल रहा है। ऐसे में कुछ नेताओं द्वारा प्रतिभा सिंह की यह ऑडियो कांग्रेस के आलाकमान को को भेजी गई है। 

ये भी पढ़ें: नौकरी: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन