पहाड़ ब्रेकिंगः पांगी से चंबा आ रही HRTC बस पर गिरे पत्थर, खाई में लटकी बस, कई वाहन चपेट में

पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी की एक बस हिमखंड की चपेट में आ गई। हिमखंड के साथ पहाड़ी से कई चट्टाने वहां से गुजर रहे वाहनों पर गिरी।

पहाड़ ब्रेकिंगः पांगी से चंबा आ रही HRTC बस पर गिरे पत्थर, खाई में लटकी बस, कई वाहन चपेट में
घटनास्थल।

चंबाः आज हमने आपको खबर बताई कि उत्तराखंड में 2 जगहों पर बसों के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिरे। गनीमत रही कि किसी की मौत नहीं हुई। लेकिन अब खबर आ रही है कि हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। 

यहां पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी की एक बस हिमखंड की चपेट में आ गई। हिमखंड के साथ पहाड़ी से कई चट्टाने वहां से गुजर रहे वाहनों पर गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। इतना ही नहीं, हिमखंड की चपेट में एक कैंटर, पिकअप और बोलेरो गाड़ी भी आई है। हादसा साचपास से करीब 3 किलोमीटर की दूरी पर पेश आया। 

पत्थर गिरने के बाद बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। जबकि बस का पिछला हिस्सा खाई की तरफ लटक गया है। बस के अगले टायर एक बड़े पत्थर पर अटक गए। जिससे बस खाई में गिरने से बच गई। बस खाई में लटक गई है।

सूचना के बाद प्रशासन ने मौके पर दो एंबुलेंस को भेजा। एसडीएम तीसा गिरीश शर्मा ने बताया कि चार घायलों को तीसा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। दुर्घटनाग्रस्त बस का नंबर एचपी42-2092 है।

अपडेट जारी है...