समाजसेवी मनीष शारदा के बेबाक बोल, कहा-गगरेट में कायदे-कानून से नहीं हो रहा एक भी काम

आज कई मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि गगरेट विस क्षेत्र में विकास की आड़ में चेहतों को लाभ दिया जा रहा हैं।

समाजसेवी मनीष शारदा के बेबाक बोल, कहा-गगरेट में कायदे-कानून से नहीं हो रहा एक भी काम
मनीष शारदा, समाजसेवी।

ऊनाः गगरेट विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी मनीष शारदा हर क्षेत्र में अपना योगदान देते आए हैं। वो क्षेत्र के हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते आए हैं। इतना ही नहीं, असहाय और जरुरतमंदों के लिए वो हमेशा खड़े रहते हैं।
 
आज कई मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि गगरेट विस क्षेत्र में विकास की आड़ में चेहतों को लाभ दिया जा रहा हैं। हर घर जल हर घर नल में नियमों की अनदेखी की जा रही । घर मे नल तो लगाये जा रहे हैं लेकिन उनमे जल नहीं है। 

मनीष शारदा ने कहा कि गगरेट विधानसभा क्षेत्र में नियमों को ताक पर रखकर धरातल पर कई जगह पाइपलाइन बिछाई गई है जो पूरे तरीके से दबाई भी नहीं गई है। आम जनता के पैसे का दुरुपयोग हो रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन नियमानुसार क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता के पैसे का सदुपयोग करें और जनता को राहत दे। ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने हेतु नियमों को दरकिनार कर कार्य किये जा रहे हैं और जनता की आंखों में विकास की धूल झोंकी जा रही है। 

इसके अलावा उन्होंने गगरेट विस क्षेत्र में खनन माफियों पर भी खुलकर अपनी बात कही। कहा कि नियमों-कानूनों को रौंदता हुए खनन माफिया रोजाना ओवरलोड-मोडिफाइड टिप्पर गुजर रहे हैं जो प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती है। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में जो खनन माफिया हावी है आने वाले समय में जनता इसका जवाब देगी।