जब CM के पैर छूने लगा बुजुर्ग, जयराम ने रोका और झूककर लिया आर्शीवाद

जब एक बुजुर्ग ने उनके पैर छूने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने बुजुर्ग को रोका और खुद झूककर बुजुर्ग का आर्शीवाद लिया।

जब CM के पैर छूने लगा बुजुर्ग, जयराम ने रोका और झूककर लिया आर्शीवाद
जब बुजुर्ग छूने लगे सीएम के पैर।

मंडी: मंगलवार को मंडी दौरे पर गए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उस समय असहज हो गए, जब एक बुजुर्ग ने उनके पैर छूने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने बुजुर्ग को रोका और खुद झूककर बुजुर्ग का आर्शीवाद लिया। 

दरअसल, प्रदेश की दूसरी स्टेट यूनिवर्सिटी के शुभारंभ के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री जब कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे, तब एक बुजुर्ग सड़क किनारे खड़े थे। मुख्यमंत्री के साथ समर्थकों की भीड़ देखते हुए यह बुजुर्ग एक ओर हट गए, लेकिन मुख्यमंत्री खुद उनकी ओर चले गए। कंधे पर झोला उठाकर खड़े इन बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री की ओर एक कागज बढ़ाया और उनके पांव छूने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने तुरंत उन्हें रोका और उनके पांव छू लिए। 

मुख्यमंत्री ने पूछा तो बुजुर्ग ने अपनी समस्या बताई। मुख्यमंत्री ने बुजुर्ग की ओर से दिया प्रार्थना पत्र अपने पास रखते हुए उन्हें भरोसा दिया कि वो देखेंगे कि समस्या का क्या समाधान हो सकता है। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल की ओर चले गए तो पत्रकारों ने इन बुजुर्ग से बातचीत की। 

पता चला कि बुजुर्ग का नाम बाला राम है और वह रिवालसर के रहने वाले हैं। उनकी उम्र 80 वर्ष है और अस्वस्थ भी रहते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कटोला में कार्यरत उनके बेटे का तबादला रिवालसर किया जाए ताकि वह नौकरी करने के साथ-साथ उनकी देखभाल भी कर सके।