चढ़ाई नहीं चढ़ पाई पिकअप, खाई में गिरने से 4 घायल, दो की हालत नाजुक

एक पिकअप जिसका नंबर एचपी 29बी 8076 था। वो सुबह लगभग 10 बजे डुघ से मकरीड़ी की ओर जा रही थी। उसी दौरान डुघ के पास पिकअप गाड़ी का चालक

चढ़ाई नहीं चढ़ पाई पिकअप, खाई में गिरने से 4 घायल, दो की हालत नाजुक

मंडी: हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटों में कई जिलों में सड़क दुर्घटनाएं पेश आई। शिमला जिला में 4 लोगों की मौत हो गई तो सिरमौर में सड़क दुर्घटना ने एक बच्चे की जिंदगी लील ली। वहीं मंडी में भी आज एक सड़क दुर्घटना पेश आई। यहां एक वाहन अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर खाई में गिर गया। हादसे के दौरान वाहन में चार लोग सवार थे।

दरअसल, उपमंडल जोगिंदरनगर की उपतहसील मकरीड़ी के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत त्रैम्बली के गांव डुघ में पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से चार लोग घायल हो गए। एक पिकअप जिसका नंबर एचपी 29बी 8076 था। वो सुबह लगभग 10 बजे डुघ से मकरीड़ी की ओर जा रही थी। 

उसी दौरान डुघ के पास पिकअप गाड़ी का चालक चढ़ाई चढ़ रहा था तो गाड़ी वापस पीछे हटने के साथ नीचे लगभग पचास मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। बस्सी पुलिस चौकी प्रभारी नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों का जायजा लिया गया। घायलों को उपचार के लिए जोगिंदरनगर भेजा गया। जिसमें दो व्यक्तियों की नाजुक हालात को देखते हुए उन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मामले की पुष्टि की डीएसपी पधर लोकेन्द्र नेगी ने की।