मनाली पहुंचे रणबीर और रश्मिका मंदाना, एक हफ्ते बर्फीली वादियों में होगा लाइट-कैमरा-एक्शन

श्मिका मंदाना और रणबीर कपूर मशहूर बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड स्पा में ठहरे हुए हैं। होटल में पहुंचने पर होटल संचालक और प्रसिद्ध बागवान नकुल खुल्लर के बेटे कुनाल खुल्लर में रणवीर कपूर और रश्मिका मंदाना का स्वागत किया।

मनाली पहुंचे रणबीर और रश्मिका मंदाना, एक हफ्ते बर्फीली वादियों में होगा लाइट-कैमरा-एक्शन

मनाली: बॉलीवुड रॉकस्टार रणबीर कपूर और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इन दिनों मनाली पहुंचे हुए हैं। एक सप्ताह पहले आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद रणबीर फिल्म एनिमल की शूटिंग पर लौट चुके हैं। शुटिंग के सिलसिले में रणबीर और रश्मिका मंदाना मनाली और लाहौल की वादियों में एक हफ्ते तक ठहरने वाले हैं। 

फिल्म एनिमल का निर्देशन कबीर सिंह फिल्म कि निर्देशक संदीप सेठी वांगा कर रहे हैं। वहीं, टी-सीरिज प्रोडक्शन हाउस के महिपाल एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर मशहूर बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड स्पा में ठहरे हुए हैं। होटल में पहुंचने पर होटल संचालक और प्रसिद्ध बागवान नकुल खुल्लर के बेटे कुनाल खुल्लर में रणवीर कपूर और रश्मिका मंदाना का स्वागत किया। 

रणबीर और रश्मिका का स्वागत कुल्लूवी की परंपरा के अनुसार पहाड़ी टोपी पहनाकर किया गया और पहाड़ी टोपी में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जा रही है। होटल संचालक बताते हैं कि एक सप्ताह तक दोनों यही रुकेंगे। मनाली और लाहौल की बर्फीली वादियों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में द लेडी किलर फिल्म की शूटिंग के लिए अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर भी मनाली पहुंचे हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी लाहौल की वादियों में जारी है।

ये भी पढ़ें: मंडी के शिक्षाविद संभालेंगे हिमाचल के दोनो विश्वविद्यालय, दर्ज है कई अकादमिक उपलब्धियां