31 मई के बाद जून में भी हिमाचल आएंगे PM मोदी, चंबा में करेंगे रैली, धर्मशाला पहुंचेगे राष्ट्रपति, जानें पूरा कार्यक्रम

तय कार्यक्रम के अनुसार 16 जून को कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री हेलिकाप्टर से चंबा जाकर रैली करेंगे। उसी रात पीएम धर्मशाला आकर सर्किट हाउस में ठहरेंगे। 17 और 18 जून को ..

31 मई के बाद जून में भी हिमाचल आएंगे PM मोदी, चंबा में करेंगे रैली, धर्मशाला पहुंचेगे राष्ट्रपति, जानें पूरा कार्यक्रम
धर्मशाला पहुंचेंगे पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद।

धर्मशाला: केवल 31 मई को शिमला में ही नहीं बल्कि 16 जून से 18 जून तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला में भी पहुंचने वाले हैं। इतना ही नहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अगले महीने धर्मशाला पहुंचने वाले हैं। 

10 जून को होने वाले हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। वहीं, 17 और 18 जून को देशभर के मुख्य सचिवों की बैठक लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी धर्मशाला पहुंचेंगे। केंद्र सरकार ने उनका दौरा फाइनल कर दिया है। 

चंबा में रैली करेंगे पीएम मोदी
जानकारी के अनुसार पीएमओ से कांगड़ा उपायुक्त निपुण जिंदल को को पीएम मोदी के कार्यक्रम के फाइनल होने का पत्र मिला है। पत्र में लिखा है कि 23 और 24 मई को एसपीजी की टीम धर्मशाला आकर पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों को लेकर उच्चस्तरीय बैठकें करेगी। 

तय कार्यक्रम के अनुसार 16 जून को कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री हेलिकाप्टर से चंबा जाकर रैली करेंगे। उसी रात पीएम धर्मशाला आकर सर्किट हाउस में ठहरेंगे। 17 और 18 जून को पीएम मुख्य सचिवों की बैठकें धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में लेंगे। 18 जून को पीएम धर्मशाला से वापिस दिल्ली लौटेंगे। 

11 जून को कुल्लू जाएंगे राष्ट्रपति
वहीं, 10 जून को केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के बाद राष्ट्रपति सर्किट हाउस धर्मशाला में रात्रि विश्राम करेंगे। राष्ट्रपति का यह कार्यक्रम फाइनल हो गया है और जिला प्रशासन को भी इसकी सूचना मिल गई है। जिला प्रशासन अब तैयारियों में जुट गया है। 11 जून को राष्ट्रपति कुल्लू में एक कार्यक्रम के लिए भी जाएंगे। दीक्षांत समारोह में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी मौजूद रहेंगे।