कुल्लू महिला हत्याकांड: मृतका के बालों में फंसा मिला कड़ा, सिर में गहरी चोट के निशान

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा है। मामले में अभी तक दो दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

कुल्लू महिला हत्याकांड: मृतका के बालों में फंसा मिला कड़ा, सिर में गहरी चोट के निशान
कुल्लू महिला मर्डर केस (घटनास्थल)।

कुल्लू: जिला कुल्लू गड़सा घाटी में रविवार देर रात महिला हत्याकांड मामले में पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे हैं। महिला के सिर में आरोपी का लोहे का कड़ा फंसा हुआ मिला है। महिला के सिर में गहरी चोट के निशान हैं। पुलिस ने मामले में क्षेत्र के करीब दो दर्जन लोगों से पूछताछ की है।

दरअसल, 60 वर्षीय शकुंतला देवी अकेली रहती थी, जिसे रविवार देर रात बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। हालांकि मौत के असल कारणों की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 12:30 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि गड़सा में महिला का शव पड़ा हुआ है।

इसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने रात भर पहरा दिया और सुबह एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। पुलिस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा है। मामले में अभी तक दो दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। आपको बता दें कि कुल्लू में ये एक हफ्ते के भीतर दूसरा हत्याकांड है। हाल ही में मनाली के एक होटल में पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी।