पहाड़ ब्रेकिंगः किन्नौर से दिल दहला देने वाली खबर, बेड के अंदर मिली लड़की की लाश

आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हुई है जो ईस्ट सिक्किम का रहने वाला है।

पहाड़ ब्रेकिंगः किन्नौर से दिल दहला देने वाली खबर, बेड के अंदर मिली लड़की की लाश
डिजाइन फोटो।

किन्नौरः जिला किन्नौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। नाबालिक लड़की की लाश बेड बॉक्स में मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, भावानगर में 14 मई को एक नेपाली मूल की महिला ने अपनी बेटी को सिक्किम के रहने वाले मनोज नाम के व्यक्ति द्वारा भगाए जाने को लेकर शिकायत की थी। मनोज भावानगर में किराए के मकान में रहता है। वो बीते 5 सालों से किन्नौर के भावानगर में किराए के मकान में रहता है। 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा है। जैसा कि हमने आपको बताया कि आरोपी बीते 5 सालों से किन्नौर में रह रहा है। लेकिन बीते कुछ दिनों से वह दिल्ली में था। उसके बाद किन्नौर पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद ली और उसे गिरफ्तार किया है। 

मामले की पुष्टि एसडीपीओ भावनगर राजू ने की। कहा कि भारतीय दंड संहिता 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की गई है। पता यह भी चल रहा है कि आरोपी ने हत्या की बात को कबूल कर लिया है। 

मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जबकि उसे सोमवार देर रात की किन्नौर लाया गया है। मृत लड़की की मां ने कई अहम खुलासे किए हैं। कहा है कि आरोपी बेटी को अगवा कर चुका था और उसे कहीं छुपा दिया था। पुलिस ने जब कमरे का ताला तोड़ा तो देखा कि बेड बॉक्स में किशोरी का शव पड़ा हुआ है। 

आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हुई है जो ईस्ट सिक्किम का रहने वाला है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की बात कह रहे हैं। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।