फैक्ट्रियों पर उद्योग मंत्री का छापा, क्या 70% हिमाचलियों को मिली नौकरी ?

उद्योग मंत्री सोमवार को बद्दी के एकदिवसीय दौरे थे। इस दौरान उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने बद्दी में कई उद्घाटन और शिल्यान्यास किए और क्षेत्रवासियों को करोड़ों की सौगातें दी। वहीं, इस दौरान मंत्री ने बीबीएन के झाड़ माजरी में कई निजी कम्पनियों के रिकॉर्ड भी खंगाले।

फैक्ट्रियों पर उद्योग मंत्री का छापा, क्या 70% हिमाचलियों को मिली नौकरी ?
उद्योग मंत्री ने खंगाले निजी कंपनियों के रिकॉर्ड।

सोलन: इन दिनों प्रदेश के उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर नाकाबंदी और छापामार कार्रवाई में खुद शामिल हो रहे हैं। ताबड़तोड़ कार्रवाई के चलते परिवहन मंत्री खूब चर्चाओं में हैं। मंडी के भ्यूली पुल के पास रात को बाहरी राज्यों से हिमाचल में अवैध एंट्री वालों पर नाका लगाकर नकेल कसने के बाद मंत्री बिक्रम ठाकुर सोमवार को प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कई निजी कंपनियों के रिकार्ड खंगाले। 

दरअसल, उद्योग मंत्री सोमवार को बद्दी के एकदिवसीय दौरे थे। इस दौरान उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने बद्दी में कई उद्घाटन और शिल्यान्यास किए और क्षेत्रवासियों को करोड़ों की सौगातें दी। वहीं, इस दौरान मंत्री ने बीबीएन के झाड़ माजरी में कई निजी कम्पनियों के रिकॉर्ड भी खंगाले। 

ये भी पढ़ें: दोस्तों के सामने डूब गया 18 साल का अनमोल, खड्ड में गए थे नहाने

इस दौरान मंत्री ने कई विषयों पर जानकारी हासिल की। निजी कम्पनियों द्वारा प्रदेश के लोगों को कितना रोजगार दिया गया है। निजी कम्पनियों द्वारा पर्यावरण को कितना नुकसान पहुंचाया जा रहा है और क्या फैक्ट्रियों में प्रदूषण मानकों के पालन पर रिकॉर्ड खंगाला। 

ज्यादा खबरों के लिए ज्वाइन करें पहाड़ प्राइम का Whats App Group