हिमाचल की कबड्डी प्लेयर रितु नेगी ने हरियाणवी छोरे से रचाई शादी, समारोह में दिखे कई कबड्डी स्टार

रितु नेगी की बारात हरियाणा के पानीपत से आई थी। बारात में रोहित गुलिया के कोच मेहर सिंह गुलिया के अलावा प्रो कबड्डी के कई स्टार प्लेयर भी पांवटा साहिब पहुंचे थे।

हिमाचल की कबड्डी प्लेयर रितु नेगी ने हरियाणवी छोरे से रचाई शादी, समारोह में दिखे कई कबड्डी स्टार
हिमाचली कबड्डी प्लेयर रितु नेगी ने रचाई शादी।

पांवटा साहिब: इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर रितु नेगी शनिवार को शादी के बंधन में बंध गईं। रितु नेगी की शादी हरियाणा के कबड्डी प्लेयर रोहित गुलिया से हुई। दोनों की शादी समारोह में देश के कई स्टार प्लेयर नजर आए। 

सिरमौर जिला के शिलाई की रहने वाली रितु नेगी इंडियन रेलवे टीम की तरफ से खेलती हैं। वहीं, रोहित गुलिया भी इंडियन रेलवे के खिलाड़ी है। शादी समारोह पांवटा साहिब के एक होटल में आयोजित किया गया था। शादी समारोह में शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव सिंह तोमर भी पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह की वायरल ऑडियो मामले में सुधीर शर्मा का खुलासा, कहा- जल्द खुले मंच से बेनकाब करेंगे चेहरे

शादी में नजर आए कई कबड्डी स्टार
रितु नेगी की बारात हरियाणा के पानीपत से आई थी। बारात में रोहित गुलिया के कोच मेहर सिंह गुलिया के अलावा प्रो कबड्डी के कई स्टार प्लेयर भी पांवटा साहिब पहुंचे थे। वहीं, हिमाचल के स्टार प्लेयर प्लेयर अजय ठाकुर, अंतरराष्ट्रीय महिला कबड्डी खिलाड़ी प्रियंका नेगी, हिमाचल प्रदेश कबड्डी संघ के अध्यक्ष नीटू बारंटा, हिमाचल कबड्डी संघ के संयुक्त सचिव और सिरमौर कबड्डी संघ के अध्यक्ष कुलदीप राणा, कबड्डी कोच पूर्ण ठाकुर समेत शादी समारोह में कई कबड्डी प्लेयर नजर आए। 

ये भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस को लुटेरे बता गए केजरीवाल, हिमाचल में फ्री बिजली पर बोले- नकल के लिए अकल चाहिए