4 साल बाद जब अग्निवीर आएंगे तो कोई शादी के लिए लड़की भी नहीं देगा, कांग्रेस नेता का तंज

उनके इस बयान पर कई युवा समर्थन में चुटाकियां ले रहे हैं। ये बयान रामलाल ठाकुर ने रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए दिया।।

4 साल बाद जब अग्निवीर आएंगे तो कोई शादी के लिए लड़की भी नहीं देगा, कांग्रेस नेता का तंज
रामलाल ठाकुर, पूर्व मंत्री।

नाहनः हिमाचल कांग्रेस चुनाव समिति के चेयरमेन और पूर्व मंत्री राम लाल ठाकुर ने एक दिलचस्प बयान दिया है। उनके बयान पर कई युवा समर्थन में चुटाकियां ले रहे हैं। ये बयान रामलाल ठाकुर ने रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए दिया।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के चलते फ़ौज में जाने वाले युवा 4 साल बाद बेरोजगार हो जाएंगे। ऐसे में इन युवाओं पर क्या बीतेगी। हालात ये हो जाएंगे कि इन अग्निवीरों को बेरोजगार होने के बाद लोग शादी के लिए लड़कियां भी नहीं देंगे। 

रामलाल ठाकुर ने कहा कि सरकार के ऐसे जनविरोधी फैसले देश को तबाह करने की तरफ ले जा रही है। राम लाल ठाकुर ने इस बीच प्रदेश की जयराम सरकार पर भी निशाना साधा और सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। 

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रदेश को 69 नेशनल हाईवे देने का ऐलान किया था, लेकिन आज तक वो भी नहीं मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि देश सहित प्रदेश में बेरोजगारी का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। किसान परेशान है, लेकिन सरकार इन मुद्दों पर बात नहीं कर रही है।

इसके अलावा, पत्रकारवार्ता में सिरमौर कांग्रेस में उपजी गुटबाजी को लेकर पूछे सवाल पर राम लाल ठाकुर ने कहा कि जहां चार बर्तन होते है,तो वह खड़क भी जाते है। लेकिन अब हालात बिल्कुल ठीक है और जिला में भी कांग्रेस एकजुट है।