ढूंढने में मदद करें, 26 अप्रैल से लापता है रितेश

ढूंढने में मदद करें, 26 अप्रैल से लापता है रितेश

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर का 30 वर्षीय युवक 26 अप्रैल से लापता चल रहा है। युवक के परिजनों ने लापता की तलाश में मदद की गुहार लगाई है। 

दरअसल, पांवटा साहिब में बीते 26 अप्रैल से रितेश चौहान उर्फ रिशु अचानक लापता हो गया। मूल रूप से पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की राजगढ़ तहसील के अंतर्गत कोटला मांगण पंचायत के मांगण गांव के रहने वाले अमर सिंह चौहान का बेटा रितेश चौहान जनवरी 2022 से पांवटा साहिब के एचडीएफसी बैंक में कार्य कर रहा था। 

अमर सिंह चौहान बताते हैं कि उनका बेटा रितेश चौहान जिसकी उम्र 30 वर्ष है और वो 26 अप्रैल से लापता है। रितेश पांवटा बस स्टैंड के नजदीक ही किराए के कमरे में रह रहा था। जब बेटे से संपर्क नहीं हो पाया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रितेश आखिरी बार बस स्टैंड के समीप एटीएम के बाहर सीसीटीवी कैमरे में नजर आया है। जिसके बाद परिजनों को उसका कोई अता-पता नहीं है।

परिजनों का कहना है कि की गाड़ी और मोबाइल घर पर ही है। परिजनों ने रितेश की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दे दी है। रितेश के परिवार की अपील है कि रितेश से संबंधित कोई भी जानकारी मिलने पर कृपया फोन नंबर 9816854999 पर साझा करें, परिवार को उनका बेटा वापिस मिल सके।