कांगड़ा के हरीश ने चांद पर जमीन खरीद पत्नी को दिया बर्थडे गिफ्ट, कीमत पूछने पर बोले- ये प्यार का मामला है..

हरीश बताते हैं कि पिछले साल चांद पर जमीन खरीदने की योजना बनाने के बाद उन्होंने न्यूयार्क की इंटरनेशनल लूनर लैंड्स सोसायटी के पास आवेदन किया था। यह जमीन लैकस सोमनिओरम यानि लेक ऑफ ड्रीम्स में है।

कांगड़ा के हरीश ने चांद पर जमीन खरीद पत्नी को दिया बर्थडे गिफ्ट, कीमत पूछने पर बोले- ये प्यार का मामला है..
चांद पर जमीन खरीद दिया बर्थडे गिफ्ट।

धर्मशाला: जिला कांगड़ा के निवासी हरीश महाजन चांद पर जमीन खरीदने वाले दूसरे हिमाचली बन चुके हैं। इससे पहले ऊना जिला के एक व्यवसायी भी चांद पर जमीन खरीद चुके हैं, जिन्होंने अपने बेटे को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर चांद पर जमीन खरीद कर दी थी।

हरीश महाजन ने भी अपनी पत्नी पूजा सूद को बर्थडे गिफ्ट देने के लिए चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी है। हरीश बताते हैं कि पिछले साल चांद पर जमीन खरीदने की योजना बनाने के बाद उन्होंने न्यूयार्क की इंटरनेशनल लूनर लैंड्स सोसायटी के पास आवेदन किया था। यह जमीन लैकस सोमनिओरम यानि लेक ऑफ ड्रीम्स में है। एक साल की दस्तावेजी प्रक्रिया के बाद उन्हें चांद पर जमीन खरीदने के दस्तावेज ऑनलाइन सोसाइटी द्वारा भेजे गए हैं। 

हरीश महाजन कांगड़ा जिला के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के 39 मील निवासी हैं। 15 साल पहले उन्होंने रियल स्टेट के कारोबार में कदम रखा और खूब कामयाबी हासिल की। हरीश ने शुरुआती दौर में 2000 रुपये मासिक वेतन पर अपनी नौकरी की शुरुआत की। इसके बाद फोर्ड कंपनी के हेड के पद पर पहुंचकर पौने दो लाख की नौकरी से त्यागपत्र दे दिया और खुद का रियल एस्टेट कारोबार शुरू किया। 

पूजा सुद का जन्मदिन बीते गुरुवार को था। जो डीएवी शिमला स्कूल में टीचर रही हैं। वर्तमान में वो भी पति के साथ कारोबार में सहयोग कर रही हैं। उनका एक 10 साल का बेटा है। जमीन की कीमत को लेकर हरीश का कहना है कि यह प्यार का मामला है, इसमें पैसे मायने नहीं रखते। इसलिए जमीन की कीमत नहीं बता सकता। वहीं पूजा सूद जन्मदिन पर बेशकीमती और सबसे अलग तोहफा पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे गिफ्ट कि उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।