अनुराग ठाकुर के ससुर ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान! बिगड़ सकता है समीकरण

गुलाब सिंह ने आज जोगिंदर नगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत की।

अनुराग ठाकुर के ससुर ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान! बिगड़ सकता है समीकरण
गुलाब सिंह ठाकुर।

मंडी: 2017 में जिस निर्दलीय प्रत्याशी ने 10 बार चुनाव लड़ चुके और 7 बार जीत दर्ज कर चुके पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर को हराया था वो नेता अब बीजेपी का दामन थाम चुका है। हम बात प्रकाश राणा की कर रहे हैं।

मतलब साफ है की अगर बीजेपी जिताऊ उम्मीदवार को टिकट देने की बात कह रही है तो जोगिंदर नगर से प्रकाश राणा बीजेपी के उम्मीदवार हो सकते हैं। 

सबके जहन में ये सवाल था कि क्या फिर पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर शांत बैठ जाएंगे या फिर क्या उनका दौर जोगिंदर नगर में थम जाएगा। 

तो इसका जवाब है ना। क्योंकि गुलाब सिंह ठाकुर ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। जिसमें उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नवंबर-दिसंबर में हो सकते हैं। जनता का आशीर्वाद चाहिए, सहयोग चाहिए मार्गदर्शन चाहिए।

कहा कि उनके लिए ये विधानसभा चुनाव नया नहीं है। गुलाब सिंह ठाकुर ने ये भी कहा कि मैं 10 बार चुनाव लड़ चुका हूं और 7 बार चुनाव जीत भी चुका हूं। कई चुनाव हारे भी हैं।

कहा कि वक्त आएगा तो चुनाव भी लड़ लूंगा। कार्यकर्ता भी जानते हैं कि जब वक्त आएगा तो कार्यकर्ता भी एकजुट हो जाएंगे। 

कार्यकर्ताओं को भी हमेशा मुस्तैदी के साथ खड़े रहना चाहिए और वो हमेशा मेरे साथ खड़े हैं। जिसकी वजह से मैं हमेशा जीतता आया रहा।

उन्होंने कहा कि जब वक्त आएगा तो कार्यकर्ता भी जोश के साथ काम करेंगे। ऐसे में उम्मीद करते हैं इस मौके पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं और एकजुट है। 

गौर रहे कि पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ससुर भी हैं। ऐसे में आने वाला समय जोगिंदर नगर में क्या कुछ करवट लेता है ये बड़ा ही दिलचस्प होगा।