कद्दावर मंत्री नाच रहा है, DGP नाच रहा है, नाच रही है प्रदेश की भर्ती व्यवस्था!

पेपर लीक होने के बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द कर दी गई है। अब दुबारा से लिखित भर्ती की परीक्षा 1 महीने के अंदर होगी।

कद्दावर मंत्री नाच रहा है, DGP नाच रहा है, नाच रही है प्रदेश की भर्ती व्यवस्था!
डीजीपी संजय और मंत्री सुरेश भारद्वाज।

पहाड़ प्राइम डेस्क: लाखों की संख्या में युवा पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे थे। इन युवाओं में ना तो कोई विधायक का बेटा था, ना कोई किसी अफसर की बेटी। 

करीब 74,000 युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया तो क्या यही वजह है कि आज हिमाचल पुलिस का सबसे बड़ा अफसर नाच रहा है। प्रदेश सरकार का कद्दावर मंत्री नाच रहा है।

ये तो भला हो कांगड़ा के एसपी खुशहाल शर्मा का। जिन्होंने चुनावी साल में इस पेपर लीक मामले से पर्दाफाश कर दिया। वरना इन नेताओं और अधिकारियों को क्या पड़ी है।

तो क्या यही वजह है की पुलिस का सबसे बड़ा अफसर नाच रहा है। सूबे का कद्दावर मंत्री नाच रहा है। पेपर लीक मामले के बीच ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन आप यकीन मानिए 74 हजार के करीब युवाओं के परिवार वाले अगर ये वीडियो देख रहे होंगे तो जरूर सोच रहे होंगे कि काश अपने बच्चों को आईटीआई करवा दी होती। तो कहीं ना कहीं 5-10 हजार की नौकरी मिल ही जाती।

सालों साल तक तैयारी कर रहे युवा अगर यह वीडियो देख रहे होंगे तो सोच रहे होंगे कि काश मंत्री जी का बेटा भी हमारे साथ कॉन्स्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहा होता। लेकिन नहीं। कॉन्स्टेबल की तैयारी करने वालों में ना तो किसी मंत्री का बेटा है और ना ही किसी अफसर का।

इसलिए मंत्री भी नाच रहा है। डीजीपी भी नाच रहा है और नाच रही है वो व्यवस्था जिसके नाक के नीचे लाखों रुपए में पुलिस भर्ती का पर्चा बिक गया।

आप आनंद लीजिए इस नाटी का। आप आनंद लीजिए इस वीडियो का। क्योंकि सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर कह चुके हैं कि यहां सिर्फ मामा भांजे ही पहाड़ की चढ़ाई चढ़ पाते हैं। यानी कभी बीजेपी आएगी तो कभी कांग्रेस आएगी लेकिन मेहनत करने वाले युवाओं की आखिर कब सुनवाई होगी।

जब तक सुनवाई होगी तब तक आप आनंद लीजिए इस वीडियो का और नाचते हुए देखिए सूबे की भर्ती प्रक्रिया की व्यवस्था को।
वीडियो आज शाम का बताया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश पुलिस की आर्केस्ट्रा हारमनी आफ द पाइंस की धुन पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और डीजीपी संजय कुंडू थिरकते नजर आए।