"पेट्रोल-डीजल के दाम कम करना चुनावी स्टंट, चुनाव नजदीक आता देख कम किए दाम"

प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंहगाई कम करने के साथ ही रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन राहत देने के बजाय मंहगाई को बढ़ाया जा रहा है।

"पेट्रोल-डीजल के दाम कम करना चुनावी स्टंट, चुनाव नजदीक आता देख कम किए दाम"
प्रतिभा सिंह, अध्यक्ष, हिमाचल कांग्रेस व सांसद।

शिमलाः कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी को चुनावी स्टंट करार दिया है। कहा है कि केंद्र सरकार के पेट्रोल व डीजल पर से उत्पाद शुल्क में 8 व 6 रुपए कमी कर लोगो को लुभाने का प्रयास किया है। जबकि पिछले काफी लम्बे समय से सरकार ने पेट्रोल व डीजल पर से करोड़ों रुपये कमाए है। 

हिमाचल कांग्रेस ने कहा कि सरकार को बढ़ती महंगाई से लोगों को राहत देनी चाहिए। लेकिन अब राज्यों में चुनावों को देखते हुए सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम कम किए है। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि देश मे बढ़ती महंगाई का मूल कारण तेल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी ही रही है जबकि इसके दामों में ओर कमी करने की जरूरत है। मोदी सरकार को सात सालों के बाद जन कल्याण की चिंता सताने लगी है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंहगाई कम करने के साथ ही रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन राहत देने के बजाय मंहगाई को बढ़ाया जा रहा है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंहगाई कम करने के साथ ही रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन राहत देने के बजाय मंहगाई को बढ़ाया जा रहा है। प्रदेश में होने  वाले विधानसभा चुनावों को सामने देख मोदी सरकार ने देश के लोगों को लुभाने का असफल प्रयास किया है।