खोई हुई जमीन तलाशने बार-बार हिमाचल आ रहे हैं नड्डा और अनुरागः कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि अनुराग ठाकुर से जाकर पूछिए कि पिछले 5 सालों में उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया।

खोई हुई जमीन तलाशने बार-बार हिमाचल आ रहे हैं नड्डा और अनुरागः कुलदीप राठौर
कुलदीप राठौर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, कांग्रेस।

शिमलाः हिमाचल प्रदेश चुनावी साल से गुजर रहा है। ऐसे में तमाम दलों के नेता एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं। कुल्लू में कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को भाई-बहन की पार्टी करार दे दिया। कहा कि कांग्रेस के अंदर इतना दम नहीं है कि छाती ठोक कर जनता के सामने अपने काम गिनवां सके। 

ऐसे में कांग्रेस कहां चुप रहने वाली थी। आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी पर पलटवार किया है। जेपी ने कांग्रेस को भाई-बहन की पार्टी बताया तो कुलदीप राठौर ने भाजपा को मोदी-शाह, अडानी और अंबानी की पार्टी करार दिया। 

राठौर ने कहा कि कांग्रेस आम लोगों की पार्टी है। जबकि भाजपा 4 लोगों की पार्टी है। मोदी शाह और दो उनके समर्थक अडानी और अंबानी सरकार चला रहे हैं। इनका ही विकास हो रहा है। राठौर ने कहा कि बीजेपी घबराई हुई है। 

कुलदीप राठौर ने कहा कि जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बार-बार हिमाचल आ रहे हैं। लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। क्योंकि प्रदेश में जिस तरह से उपचुनाव में भाजपा को करारी हार मिली, उससे दोनों नेता हिमाचल में खोई हुई जमीन की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब प्रदेश की जनता इस सरकार पर विश्वास नहीं करेगी। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी का असली चेहरा हिमाचल की जनता पहचान चुकी है। कुलदीप राठौर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर से जाकर पूछिए कि पिछले 5 सालों में उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया। उसके बारे में प्रदेश की जनता को बताएं कि केंद्र में रहते हुए बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने हिमाचल को विशेष पैकेज दिलाने के लिए क्या किया। 

कहा कि विशेष पैकेज दिलाने में बीजेपी पूरी तरह से नाकाम है। 70 हजार करोड़ से ज्यादा के कर्ज में डूब चुके हिमाचल को केंद्र से मदद की जरूरत है। लेकिन केंद्र सरकार प्रदेश की कोई मदद नहीं कर रहा है। 

अनुराग ठाकुर के द्वारा दिए गए उस बयान पर भी कुलदीप राठौर ने पलटवार किया, जिसमें अनुराग ठाकुर ने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों की तकदीर बदल दी है। कुलदीप राठौर ने कहा कि मोदी ने अडानी और अंबानी सहित पूंजीपतियों की तकदीर बदली है। देश की आम लोगों की खराब स्थिति है। देश में महंगाई चरम पर है।