ब्रेक फेल बस कई वाहनों से टकराई, गुजरात के करीब 18 यात्री थे सवार

बस जिस भी वाहन से टकराई, वो वाहन आगे किसी और वाहन से टकरा गया। अंत में बस चालक ने बस को ऑल वेदर सड़क के किनारे बनी नाली से टकरा दिया।

ब्रेक फेल बस कई वाहनों से टकराई, गुजरात के करीब 18 यात्री थे सवार
दुर्घटनाग्रस्त वाहन।

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग मुख्य बाजार के निकट एक बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। बस के ब्रेक नहीं लग रहे थे। बस की चपेट में 4 अन्य यात्री वाहन भी आ गए। बस एक के बाद एक कई वाहनों से टकराई। 

बस जिस भी वाहन से टकराई, वो वाहन आगे किसी और वाहन से टकरा गया। अंत में बस चालक ने बस को ऑल वेदर सड़क के किनारे बनी नाली से टकरा दिया। ये तो गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। वरना बस खाई में गिर सकती थी या बस की चपेट में कई वाहन आ सकते थे। 

सुबह के करीब 10:30 बजे थे। कर्णप्रयाग की ओर से आ रही बस जिला मुख्यालय स्थित पेट्रोल पंप के पास ढलान में अनियंत्रित हो गई। बस के ब्रेक फेल हो गए थे। ब्रेक फेल होने के बाद बस मैं बैठे लोग चिल्लाने लगे। बस कुछ वाहनों से भी टकरा गई। 

बस में गुजरात के करीब 18 यात्री सवार थे। जो भगवान बद्रीनाथ के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। तीन-चार वाहनों के साथ टकराने के बाद चालक ने सूझबूझ दिखाई और बस को सड़क किनारे बने नाले से टकरा दिया। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम देखने को मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को बहाल किया गया।