पहाड़ चढ़ने की तैयारी में 'हाथी'! जीत का किया दावा

"आगामी विधानसभा चुनावों मे किन्नौर से सीट को जीता सके, ऐसे उम्मीदवार को बहुजन समाजवादी पार्टी टिकट देगी।"

पहाड़ चढ़ने की तैयारी में 'हाथी'! जीत का किया दावा
किन्नौर में बसपा की बैठक।

किन्नौरः हिमाचल-2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अब तमाम राजनितिक दल सक्रिय हो चुके हैं। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सबसे ज्यादा एक्टिव मोड में हैं, लेकिन अब बसपा ने तैयारी शुरु कर दी है। 

जिला किन्नौर के रिकांगपिओ मे बहुजन समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी चुनावी प्रचार शुरू करने की बात कहते नजर आए। बसपा के प्रदेश महासचिव प्रोफेसर प्रेम कुमार ने मीडिया से बातचीत की। कहा कि उन्होंने प्रदेश के अंदर आगामी विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए किन्नौर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी प्रचार शुरू किया है। जिसकी हुंकार आज रिकांगपिओ से भर दी है। 

उन्होंने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी जिला के एहम मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी। भाईचारा अभियान के तहत समाज को एक करने का प्रयास भी करेंगी। बहुजन समाजवादी पार्टी किसी भी जातिवाद पर विश्वास नहीं करती और जिला के अंदर बहुजन समाज़वादी पार्टी की गोपनीय सर्वें टीम जिला मे बेहतर व काबिल उम्मीदवार की तलाश कर रही है। 

कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों मे किन्नौर से सीट को जीता सके, ऐसे उम्मीदवार को बहुजन समाजवादी पार्टी टिकट देगी। भाई चारा नाम के अभियान के माध्यम से समूचे जिलाभर मे अब चुनाव प्रचार का काम शुरू किया गया है। 

उन्होंने कहा कि किन्नौर जिला प्रदेश विधानसभा का सबसे अंतिम विधानसभा सीट नंबर है। ऐसे मे इस दुर्गम क्षेत्र से बहुजन समाज़वादी पार्टी प्रदेश स्तर पर चुनावी प्रचार का काम शुरू कर रही है। समाज के हर वर्ग को भाईचारा अभियान के तहत एक साथ लेकर चलने का काम किया जाएगा।