कु्ल्लू में होगी BJP की विशाल जनसभा, 13 मई को पहुंचेंगे JP नड्डा

प्रदेश भाजपा के महामंत्री व मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जम्वाल ने आज ये जानकारी परिधि गृह कुल्लू में साझा की।

कु्ल्लू में होगी BJP की विशाल जनसभा, 13 मई को पहुंचेंगे JP नड्डा
जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष (पुरानी तस्वीर)

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। अरविंद केजरीवाल हिमाचल में दो रैलियां कर चुके हैं। बीजेपी की तरफ से भी सीएम जयराम ठाकुर कमर कस चुके हैं। 

ऐसे में अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा 13 मई को कुल्लू में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। ये जनसभा रथ मैदान कुल्लू में आयोजित होगी। जिसे लेकर तैयारियों भी शुरु हो चुकी है। 

प्रदेश भाजपा के महामंत्री व मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जम्वाल ने आज ये जानकारी परिधि गृह कुल्लू में साझा की। कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के अन्य तीन संसदीय क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं। साथ ही मंडी संसदीय क्षेत्र में उनका दौरा नहीं हुआ था। लेकिन अब 13 मई को कुल्लू में मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता से जेपी नड्डा मिलेंगे। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार रिपीट होने जा रही है। देश में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में अथाह विकास हुआ हैं। हर क्षेत्र में काम किए गए हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बेहतरीन काम हुए हैं। स्वाथ्य के क्षेत्र में जयराम सरकार ने एतिहासिक परिवर्तन किए हैं। 

राकेश ने कहा कि आज प्रदेश में आक्सीजन की कमी नहीं है और न ही वेंटिलेटर की कमी है। कांग्रेस के समय में भ्र्ष्टाचार के कारण मंहगाई बढ़ी थी, लेकिन भाजपा के समय में कोविड के कारण मंहगाई बढ़ी है। धर्मशाला विधानसभा में खालिस्तान के पोस्टर मामले में उन्होंने कहा कि ये चिंता का विषय है। शांत प्रदेश की शांति को भंग करने का प्रयत्न किया जा रहा।

इसके अलावा कुल्लू अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को लेकर संघर्षरत कांग्रेस के बारे में उन्होंने कहा कि यह सिर्फ चुनावी स्टंट हैं। कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में धरने-प्रदर्शन कर रही है। जबकि अस्पताल में डॉक्टरों की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में स्वास्थ्य सुविधाओं की हालत बेहद खराब थी।