CCTV पर मारा स्प्रे, फिर ATM खोलने के अपनाए पैंतरे, पूरे नहीं हुए मंसूबे

लडभड़ोल बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा के साथ ही एटीएम मौजूद है। जहां देर रात अज्ञात बदमाशों ने हाथ साफ करने की कोशिश की।

CCTV पर मारा स्प्रे, फिर ATM खोलने के अपनाए पैंतरे, पूरे नहीं हुए मंसूबे

मंडी: पैसों से भरी एटीएम को खोलकर मालामाल होने की चाह रखने वाले शातिरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों कर स्प्रे की और फिर मशीन को खोलने में पैंतरे अपनाने लग गए। सुनसान देर रात देख चोरों ने मशीन को खोलने के लिए खूब कोशिश की, लेकिन पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम खोलने में कामयाब नहीं हो पाए। 

वारदात मंडी जिला के लड़भडोल बाजार की है। जहां चोर पूरा तामझाम तो लेकर आए थे, लेकिन अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाए। दरअसल, लडभड़ोल बाजार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा के साथ ही एटीएम मौजूद है। जहां देर रात अज्ञात बदमाशों ने हाथ साफ करने की कोशिश की।


चोरों की इस हरकत से एटीएम को क्षति पहुंची है। इसके साथ-साथ सीसीटीवी कैमरों पर भी अज्ञात बदमाशों द्वारा स्प्रे मारा गया है। जिसके बाद शातिर एटीएम में घुसे और चोरी का प्रयास किया।

बैंक शाखा प्रंबधक दयावन ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों से बुधवार सुबह जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर एटीएम टुटा हुआ पाया और सीसीटीवी कैमरों को भी क्षतिग्रस्त पाया। मामले की लिखित शिकायत पुलिस चौकी लडभड़ोल में दी गई।

मौके पर पहुंचे डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य और जोगिन्दरनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरयाल ने लडभड़ोल बाजार का दौरा कर हर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य ने बताया कि वारदात को लेकर छानबीन की जा रही है।