कारों की जोरदार टक्कर में महिला ने तोड़ा दम, 9 अस्पताल में भर्ती, 1 बच्ची और महिला PGI रेफर

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक 10 वर्षीय बच्ची और एक महिला की हालत नाजुक होने की वजह से ..

कारों की जोरदार टक्कर में महिला ने तोड़ा दम, 9 अस्पताल में भर्ती, 1 बच्ची और महिला PGI रेफर
दुर्घटनाग्रस्त कारें (घटनास्थल)।

ऊना: जिला ऊना के सदर थाना देवरी में दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के समय दोनों कारों में 10 लोग सवार थे। टक्कर इतनी भयंकर थी कि हादसे के बाद एक महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि नौ सवारों गंभीर चोटें आई हैं।

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक 10 वर्षीय बच्ची और एक महिला की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में एक कार पंजाब की बताई जा रही है और दूसरी स्थानीय लोगों की। पुलिस ने हादसे में एक महिला की मौत की पुष्टि की है और लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

मृतक महिला की पहचान 60 वर्षीय उषा देवी पत्नी यशपाल शर्मा निवासी रायसेरी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।