चंबा में सड़क हादसा, खाई में लुढ़की कार, 5 थे सवार

गाड़ी को गिरता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाया। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

चंबा में सड़क हादसा, खाई में लुढ़की कार, 5 थे सवार

चंबा: जिला चंबा के कुंडी-तुर मार्ग पर गुरुवार सुबह एक हादसा पेश आया है। सड़क हादसे में एक कार लुढ़कती हुई सीधा करीब 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में 5 लोग जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि कुंडी से आगे कुछ ही दूरी पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

जैसा कि हिमाचल में अक्सर देखा जाता है, मदद के लिए सबसे पहले स्थानीय लोग दौड़ते हुए घायलों के पास पहुंचे। गाड़ी को गिरता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाया। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। चंबा मेडिकल कॉलेज के एमएस डॉ अशोक कुमार बताते हैं कि घायलों की हालत फिलहाल स्थिर है। अब इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सभी घायलों के लिए स्थानीय लोग मसीहा बनकर पहुंचे और सभी को समय पर अस्पताल पहुंचाया गया।