मंडीः कल चोरों से ATM नहीं टूटा, आज घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश नाकाम

दरवाजा तोड़ने की नाकाम कोशिश पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर पेश आई। इसी क्षेत्र में बीते दिनों एटीएम तोड़ने की कोशिश भी की गई थी।

मंडीः कल चोरों से ATM नहीं टूटा, आज घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश नाकाम
डिजाइन फोटो।

मंडीः लगता है सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला में इन दिनों चोरों की किस्मत खराब चल रही है। शायद यही वजह है कि बीते दिनों एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश की गई। जबकि बीते कल एक घर के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास भी असफल रहा। 

बात हम जोगिंदर नगर के लड़भडोल की कर रहे हैं। यहां बीते दिनों मुख्य बाजार में स्थित पीएनबी शाखा के साथ लगते एटीएम में तोड़फोड़ की गई थी। चोरों ने पहले बाहर से ही सीसीटीवी में स्प्रे मारा और उसके बाद अंदर घुस गए।

खैर, एटीएम कहां इतनी आसानी से टूटता है। चोरों ने भरपूर कोशिश की। तोड़फोड़ की, लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए। थक हार कर वापस चल दिए। सुबह लोगों ने क्षतिग्रस्त एटीएम देखा तो पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन शुरू की। इसके अलावा कल भी एक ऐसी ही खबर सामने आई। उपमंडल जोगिन्द्रनगर के लड़भडोल में पुलिस चौकी से करीब 50 मीटर की दूरी पर चोरों की एक और कोशिश नाकाम रही। 

लड़भडोल पंचायत के पूर्व प्रधान सुधीर शर्मा के घर पर चोरों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। जिसमें वो पूरी तरह से असफल रहे। पूर्व प्रधान की पत्नी सुबह जब सबसे पहले उठकर बाहर आई तो देखा कि घर के पिछले दरवाजे के पास एक सरिया पड़ा है। 

दरवाजे के ऊपरी हिस्से में तोड़फोड़ की गई थी। चोर सरिया फंसा कर घर के पिछले दरवाजे को तोड़ना चाहते थे लेकिन नहीं तोड़ पाए। पूर्व प्रधान ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन शुरू कर दी गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग चुटकियां ले रहे हैं कि "क्या चोर बनोगे रे तुम"।