चंबा स्कूल जीप हादसा: एक और मासूम की मौत, 3 साल के दिव्यांश ने मौके पर तोड़ा था दम, चालक समेत 7 घायल

उमंग से पहले हादसे में तीन साल के दिव्यांश की मौत हो गई थी। दिव्यांश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि चालक समेत सात बच्चे घायल हैं।

चंबा स्कूल जीप हादसा: एक और मासूम की मौत, 3 साल के दिव्यांश ने मौके पर तोड़ा था दम, चालक समेत 7 घायल
चंबा स्कूल जीप हादसा (दुर्घटनास्थल)।

चंबा: गुरुवार को चंबा जिला में हुए स्कूल जीत हादसे में एक और मासूम ने दम तोड़ दिया है। 5 साल के उमंग पुत्र लेखराज ने देर रात टांडा मेडिकल कॉलेज में अंतिम सांस ली। इस दर्दनाक हादसे में मृतकों की संख्या अब बढ़कर दो हो चुकी है। 

उमंग से पहले हादसे में तीन साल के दिव्यांश की मौत हो गई थी। दिव्यांश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि चालक समेत सात बच्चे घायल हैं। दरअसल, गुरुवार शाम करीब 4:00 बजे होली हिमालयन स्कूल के बच्चों को घर छोड़ने जा रही निजी बोलेरो जीप चंबा-सराहन मार्ग पर चलनेरा के पास 150 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के दौरान केजी क्लास में पढ़ने वाले दिव्यांश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिसका महज 25 दिन पहले ही स्कूल में एडमिशन हुई थी।

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार टांडा में चालक समेत अभी चार बच्चों का इलाज जारी है। 8 वर्ष का अथर्व, 9 वर्ष का सात्विक, 6 वर्ष की आराध्या और चालक सुदर्शन टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है्ं। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। डीएसपी अभिमन्यु ने उमंग की मौत की पुष्टि की है। उपायुक्त चंबा ने हादसे के कारणों की पड़ताल के लिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं।